Thursday, September 19, 2024

इंडिगो का एसी फेल, तीन महिलाओं की तबीयत बिगड़ी, यात्रियों ने मचाया हंगामा

नई दिल्‍ली। बजट एयरलाइंस इंडिगो में एयर कंडीशनर (एसी) फेल होने से तीन महिला यात्रियों की तबीयत बिगड़ गई। एक महिला यात्री बेहोश भी हो गई। इंडिगो की यह फ्लाइट दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। इसी दौरान एसी फेल होने से यात्रियों को करीब एक घंटे 5 मिनट तक गर्मी में सफर करना पड़ा। इस दौरान यात्रियों जमकर हंगाम मचाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंडिगो की इस फ्लाइट में सफर करने वाले एक यात्री ने ‘एक्‍स’ पोस्‍ट पर दी जानकारी में बताया कि यात्रियों ने विमान के क्रू मेंबर्स से एसी ठीक कराने को कहा लेकिन उन्होंने सिर्फ जल्द ठीक होने का आश्वासन दिया लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विमान उसी तरह वाराणसी में लैंड किया। इससे फ्लाइट के अंदर मौजूद तीन महिलाओं की तबीयत बिगड़ गई, जबकि एक महिला बेहोश हो गई। विमान में बैठे यात्री वाराणसी पहुंचने तक मैगजीन और न्यूजपेपर से हवा करते रहे।

 

उल्‍लेखनीय है कि इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट 6 E-2235 ने नई दिल्ली से गुरुवार शाम को साढ़े सात बजे उड़ान भरी थी, जो रात करीब 8 बजकर 40 मिनट पर वाराणसी पहुंच गई। इस दौरान एसी फेल होने की वजह से यात्रियों की हालात खराब हो गई। हालांकि, इंडिगो की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय