Friday, September 20, 2024

योगी सरकार बुलडोजर और एनकाउंटर जैसी नकारात्मक राजनीति कर रही : डिंपल यादव

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव मंगलवार को मैनपुरी पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार बुलडोजर और एनकाउंटर जैसी नकारात्मक राजनीति कर रही है।

‘वक्फ बोर्ड बिल पर ओवैसी मुसलमानों को भड़का रहे हैं’, भाजपा की ओर से ओवैसी पर लगाए गए इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “मैं समझती हूं कि ज्वाइंट पार्लियामेंट कमेटी में यह बिल गया है और वहां पर विस्तार से चर्चा होगी और फिर इस पर कोई फैसला लिया जाएगा। जेपीसी में सभी पार्टी के सांसद मौजूद हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुलतानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर पर उन्होंने कहा, “यह बहुत ही निराशाजनक है। यह कहीं न कहीं मानवता, संविधान, न्यायिक प्रक्रिया भी हत्या है। भाजपा खुद को आस्था से जोड़ती है, लेकिन प्रदेश में इस तरह की बातें हो रही है, इससे प्रदेश में गलत संदेश जा रहा है” राहुल गांधी की ओर से विदेश में दिए गए बयान का समर्थन करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि अगर सच्चाई को बोला जाए, तो सच कभी झूठ नहीं हो सकता। पूरा देश जनता है कि आज रोजगार नहीं है, देश यह भी जनता है की महिलाओं की क्या स्थिति है।

कानपुर रेल हादसे पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह के बयान, ‘गोधरा जैसा कांड करने की साजिश रची जा रही’, पर डिंपल यादव ने कहा कि मैं समझती हूं कि ये लोग इस तरह की अफवाह फैला कर विभाजन के बीज को अंकुरित करना चाहते हैं। हाल में हुए लोकसभा चुनाव के परिणाम से यूपी की भाजपा सरकार बौखलाई हुई है और आने वाले चुनाव में धांधली का सहारा ले सकती है। हालांकि, मतदाता जागरूक हैं और आप देखेंगे कि समाजवादी पार्टी और हमारे गठबंधन को ज्यादा सीटें म‍िलेंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय