Friday, September 20, 2024

दरोगा ने कर लिया वृद्धा के घर पर कब्ज़ा, वकील बेटे ने की शिकायत, दरोगा ड्यूटी से भी गायब

मुरादाबाद । महानगर के थाना मुगलपुरा क्षेत्र निवासी 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित फ्लैट पर अयोध्या में तैनात सब इंस्पेक्टर पर कब्जा करने का मामला में प्रकाश में आया है। बुजुर्ग महिला के अधिवक्ता बेटे ने पुलिस अधिकारियों व आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत कर कहा कि सिविल लाइंस के रामगंगा विहार में उनके मकान का आरोपित दरोगा ने 10 माह से न तो किराया दिया और न ही फ्लैट खाली किया। गुरुवार काे सीओ सिविल लाइंस ने बताया कि आरोपित पुलिस उपनिरीक्षक अयोध्या से भी बीते तीन माह से गायब हैं।

मुगलपुरा के कानून गोयान निवासी नवनीत शमशेरी एडवोकेट ने बताया कि उनकी वृद्ध माता कुसुम शमशेरी का रामगंगा विहार स्थित ईडब्ल्यूएस में फ्लैट है। जो तीन-चार साल पूर्व बलिया निवासी दरोगा जितेंद्र कुमार ने किराए पर लिया था। उसमें दरोगा और उनका परिवार रहता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरोगा मुरादाबाद के सिविल लाइंस समेत अन्य थानों में तैनात रहे। इसके बाद उनका ट्रांसफर अयोध्या हो गया। करीब 10 माह पहले उनका परिवार ताला लगाकर गायब हो गया। शिकायतकर्ता अधिवक्ता का कहना है कि 10 माह बीत गए लेकिन दरोगा ने न तो फ्लैट खाली किया और न ही किराया दिया। दरोगा ने अपने मोबाइल नंबर भी बंद कर लिए हैं।

मामले में सिविल लाइंस सर्किल के क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया कि मकान पर कब्जे की शिकायत मिली है। दरोगा जितेंद्र कुमार वर्तमान में अयोध्या में तैनात हैं लेकिन वहां से भी तीन माह से गायब है। उसके मूल पते पर नोटिस भेजा गया है। जल्द ही फ्लैट खाली कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय