Friday, September 20, 2024

दिल्ली एनसीआर में रैकी कर बाइक की चोरी व हथियारों के बल पर करते थे छिनैती, 4 गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में रैकी करके दो पहिया वाहनों की चोरी तथा हथियारों के बल पर चोरी व छिनैती करने वाले एक गैंग के चार शातिर बदमाशों को थाना बीटा-2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे व निशादेही पर चोरी की फर्जी नम्बर प्लेट लगी 7 मोटरसाइकिल, चोरी व छिनैती के 12 मोबाइल फोन व अवैध हथियार बरामद किया है। इनके गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है।

 

 

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि आज थाना बीटा-2 पुलिस ने चेकिंग के दौरान लोकल इंटेलिजेंस की सहायता से वाहन चोरी व मोबाइल फोन चोरी व स्नैचिंग करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 शातिर अभियुक्त विशाल पुत्र सत्यवीर, राहुल उर्फ पिन्टू पुत्र हरिकेश, तरूण पुत्र क्रान्तिवीर तथा मनीष पुत्र रामकुमार को थाना क्षेत्र के सिग्मा-1 बस स्टॉप के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे व निशादेही पर चोरी की फर्जी नंबर प्लेट लगी 7 मोटरसाइकिल, चोरी व छिनैती के 12 मोबाइल फोन व एक अवैध तमंचा मय जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ है।

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म के वाहन चोर व मोबाइल स्नैचर है, जिनका एक गिरोह है। गिरोह का सरगना विशाल है। अभियुक्त राहुल उर्फ पिन्टु व तरूण व मनीष इस गिरोह के सदस्य हैं। यह गिरोह दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में रैकी करके दो पहिया वाहनों की चोरी करता है।

 

 

उन्होंने बताया कि पकड़े जाने के डर से चोरी के वाहनों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर व अवैध असलाह रखकर चोरी के वाहनों से राह चलते राहगिरों से मोबाइल फोन छिनने की घटनाओं को अंजाम देते हैं एवं चोरी किये गये वाहनों व मोबाइल फोनों को बेचकर अवैध धन अर्जित करते हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने नोएडा समेत एनसीआर के विभिन्न जनपदों में चोरी व लूट की कई घटनाओं का खुलासा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय