Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में विवाहिता की मौत पर पति सहित पांच के ऊपर दहेज हत्या का केस

गाजियाबाद। मोदीनगर के निवाड़ी अबूपुर गांव में सोमवार को 24 वर्षीय विवाहिता चंचल की मौत हो गई थी। विवाहिता का शव कमरे में पंखे से लटका मिला। विवाहिता के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए निवाड़ी थाने पर हंगामा किया। पुलिस ने पति, सास-ससुर सहित पांच के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद हापुड़ के हाफिजपुर स्थित नान गांव निवासी कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी बहन चंचल की शादी दिसम्बर 2022 में निवाड़ी के अबूपुर गांव निवासी निशांत उर्फ मोनी पुत्र विजयपाल शर्मा के साथ हुई थी। आरोप है कि ससुराल वाले शादी में मिले दहेज से नाखुश थे। ससुराल वाले लक्जरी कार और दस लाख रुपये की मांग को लेकर चंचल को प्रताड़ित करते थे। चंचल के मायके वालों ने ससुराल वालों को कई बार समझाने का प्रयास किया,मगर वह लगातार विवाहिता को प्रताड़ित करते रहे। कपिल शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह चंचल ने उन्हें जानकारी दी कि ससुराल वाले उसे बुरी तरह पीट रहे। सोमवार दोपहर चंचल की मौत की सूचना मिली।

 

सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर निवाड़ी थाने पर हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय ने कार्रवाई का भरोसा देकर उन्हें शांत कराया। एसीपी ने बताया कि कपिल शर्मा की तहरीर पर आज मंगलवार को पति निशांत,ससुर विजय,सास राजेश, जेठ विशांत और जेठानी शीतल के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय