Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में नव विवाहिता ने पुलिस प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार, परिजनों से खतरे की जताई आशंका

मुजफ्फरनगर। नव विवाहिता ने अपने परिवार के लोगों से अपनी व अपने पति की जान का खतरा बताते हुए पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई हैं। बुधवार को पुरबालियान निवासी युवती ने अपने पति के साथ मिलकर मीडिया सेंटर के पत्रकारों से वार्ता कर अपने परिवार वालों से अपनी व अपने ससुराल वालों की जान का खतरा बताते हुए पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई हैं।

पीडिता ने मीडिया सेंटर के पत्रकारों को वार्ता के दौरान बताया कि गुनिया जुड्डी चरथावल निवासी युवक आसिफ के साथ काफी समय पूर्व एक शादी समारोह में आंखे चार हो गई थी, तभी से दोनों में बातचीत शुरू हो गई और बाद में शादी तक पहुंच गई, लेकिन युवती के परिजन इस प्रेम प्रसंग से नाखुश थे, लेकिन आसिफ के परिजनों को इस प्रेम प्रसंग से कोई परेशानी नहीं थी। पीडिता ने बताया कि  गत दो माह पूर्व युवती ने अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ आसिफ से कोर्ट मैरिज कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीडिता का आरोप हैं कि कोर्ट मैरिज के बाद से युवती के भाई साहिल व बहनोई अली मौहम्मद व आर्यन निवासी बागपत द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। पीडिता ने बताया कि उसको अपने भाई व दोनों बहनोईयों पर भरोसा नही हैं। आरोप है कि परिजन कभी भी कही भी मुझको व मेरे ससुरालियों को हानि पहुंचा सकते हैं। पीडिता का आरोप हैं कि पति आसिफ सैलून की दुकान करता हैं।

परिवार वाले सैलून पर जाकर कोई उलटा सीधा न कर दे। पीडिता ने बताया कि गत एक सप्ताह पूर्व दोनों चरथावल थाना व मंसूरपुर थाना में सुरक्षा की गुहार को लेकर तहरीर भी दे चुके हैं, बावजूद इसके जान से मारने की धमकी भरे फोन आने का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा हैं। नवविवाहित जोडे ने सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस प्रशासन से सुरक्षा मुहैया करवाये जाने की गुहार लगाई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय