Friday, September 20, 2024

मेरठ में हाशिम गिरोह के दो शार्प शूटर मुठभेड़ में घायल,कब्जे से 3 पिस्तौल और 9 जिंदा कारतूस बरामद

मेरठ। स्पेशल सेल/एनडीआर और एसटीएफ मेरठ की एक संयुक्त टीम ने खतौली, मुजफ्फरनगर, यूपी के इलाके में मुठभेड़ के बाद हाशिम बाबा गिरोह के दो शार्प शूटरों अनस और असद को गिरफ्तार किया, जिसमें दोनों आरोपी घायल हो गए। उनके कब्जे से तीन पिस्तौल और 9 जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी अनस दिल्ली के 4 आपराधिक मामलों, हत्या के 2 मामलों और हत्या के प्रयास के 2 मामलों में वांछित था। एसटीएफ मेरठ यूनिट के एएसपी बृजेशसिंह ने आज यहां मुठभेड़ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल सूचना प्राप्त हुई कि हाशिम बाबा गैंग का कुख्यात शार्प शूटर वांछित अभियुक्त अनस अपने अन्य साथी असद के साथ गाजियाबाद व दिल्ली में घूम रहा है। परिणामस्वरूप स्पेशल सेल और एसटीएफ/मेरठ, यूपी के कर्मचारियों की एक टीम गठित की गई और इन व्यक्तियों की तलाश की गई।

 

टीम ने दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर इन व्यक्तियों का पीछा किया और सुबह लगभग 4 बजे एक कार में सवार दो व्यक्तियों को पीएस खतौली की स्थानीय पुलिस की सहायता से यूपी के पीएस खतौली के अधिकार क्षेत्र में भैंसी गांव के पास रोका गया। इस पर कार सवारों ने भागने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों व्यक्तियों के पैर में गोली लगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय