Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में एक लाख की नकदी लूटकर युवक फरार,पुलिस तलाश में जुटी

मुजफ्फरनगर। कोतवाली क्षेत्र मे पिछले दो दिनों में कई लूट की घटनाएं हो चुकी है। मंगलवार की शाम को भी एक बदमाश ने बैंक से रूपये लेकर निकले युवक से नोटों से भरा थैला लूट कर फरार हो गया। पीडित की तहरीर पर कोतवली में अज्ञात बदमाश के विरूद्ध तहरीर दी गई, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मोहल्ला नई आबादी निवासी शाहवेज पुत्र मौ अली मंगलवार की शाम को एसबीआई बैंक की शाखा से एक लाख की नगदी निकालने के बाद बैंक के बाहर निकला तो वहा मौजूद एक युवक ने उसको रोक लिया। शाहवेज युवक से बाते करता हुआ बाइक के पास चला गया। नोटों से भरे थैले को बाइक में टांगने के बाद फोन से बाते करने लगा। आरोप है कि इसी दौरान बदमाश बाइक पर टंगा नोटों से भरा थैला लेकर फरार हो गया। काफी तलाश के बाद भी बदमाश को कोई पता नहीं चल पाया। दिनदहाडे हुई घटना से कोतवाली में हडकंप मच गया।

 

 

पीडित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पिछले दो दिनों से कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने आतंक मचाया हुआ है। तीन घटनाएं नशीला पदार्थ सुंघाकर हुई जबकि एक घटना मारपीट के बाद युवक को उस समय लूट लिया गया जब वह अपनी बेटी को टयूशन छोडऩे के लिए जा रहा था। पहली घटना शेखपुरा निवासी किसान श्याम किशोर बैंक से नगदी निकालकर बाहर निकला तो बदमाश ने नशीला पदार्थ सुंघाकर तीस हजार की नगदी लूट ली। दूसरी घटना रायपुर नंगली निवासी रवि कुमार को खलासी पुल के समीप बदमाशों ने मारपीट कर तीन हजार की नगदी लूट ली।

 

 

तीसरी घटना नई आबादी निवासी शाहवेज से इसी तरह से बदमाश एक लाख की नगदी लूट कर फरार हो गए। चौथी घटना भूड क्षेत्र के समीप बाइक सवार अंती गांव निवासी कलीराम को नशीला पदार्थ सुंघाकर 70 हजार की नगदी लूट ली गई। सभी वारदातों की तहरीर कोतवाली में दी गई है, जिसमे पुलिस शाहवेज की तहरीर पर केस दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय