Friday, September 20, 2024

तिरुपति लड्डू में चर्बी विवाद पर भड़के पवन कल्याण, बोले- ‘समय आ गया है कि सनातन धर्म रक्षा बोर्ड बनाया जाए

आंध्र प्रदेश। तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर के लड्डू प्रसाद में इस्तेमाल की गई “अपवित्र” सामग्री पर लोगों में आक्रोश है। इस मामले में आंध्र प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण ने तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर के लड्डू प्रसाद में इस्तेमाल की गई “अपवित्र” सामग्री पर नाराजगी जताई है. पवन कल्याण ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे “बहुत परेशान करने वाला” बताया है।

भाजपा नीत एनडीए ब्लॉक के प्रमुख नेता कल्याण ने शुक्रवार को कहा कि अब समय आ गया है कि पूरे भारत में मंदिरों से जुड़े सभी मुद्दों पर विचार करने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर अविलंब ‘सनातन धर्म रक्षा बोर्ड’ का गठन किया जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

X पर लिखी पोस्ट

एक्स पर लिखी गई पोस्ट में पवन कल्याण की यह टिप्पणी मंदिरों से जुड़ी धार्मिक प्रथाओं और मानकों पर एक महत्वपूर्ण चर्चा की शुरुआत कर रही है। उन्होंने जो मुद्दे उठाए हैं, वे न केवल तिरुपति मंदिर के प्रसाद की गुणवत्ता से संबंधित हैं, बल्कि यह भी संकेत देते हैं कि धार्मिक स्थलों की सुरक्षा और प्रतिष्ठा को बनाए रखने के लिए सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है।

उनका ‘सनातन धर्म रक्षा बोर्ड’ के गठन का प्रस्ताव एक व्यापक पहल की मांग करता है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों और नेताओं को शामिल किया जाए। इससे यह उम्मीद की जा सकती है कि धार्मिक मुद्दों पर एक मजबूत और सामूहिक आवाज उठाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय