Monday, September 23, 2024

पूर्ण बहुमत हासिल कर भाजपा जम्मू कश्मीर में बनाएगी सरकारः कहा मोदी हैं तो मुमकिन हैं

जम्मू। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी तरूण चुघ ने कहा हैं कि विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत हासिल कर जम्मू कश्मीर में अपनी सरकार बनाएगी।

चिनैनीए उधमपुर और रामनगर में रविवार को भाजपा प्रत्याशी बलवंत सिंह मनकोटिया के पक्ष में चुनाव सभा को संबोधित करते हुए तरूण चुघ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर को देश का सबसे विकसित राज्य बनाने की दिशा में काम शुरू किया हुआ हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने उधमपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पवन गुप्ता के समर्थन में अयोजित एक जनसभा को भी संबोधित किया।
अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद जम्मू कश्मीर में हर वर्ग के लोगों के साथ न्यास हुआ हैं।
आतंकवाद और अलगाववाद अब बीते समय की बात हो चुकी हैं। शांति और खुशहाली का लाभ लोग उठा रहे हैं।

चुघ ने कहाए ष्एनसी.कांग्रेस और पीडीपी अनुच्छेद 370 की बहाली का वादा करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं।ष् उन्होंने कहाए ष्अनुच्छेद 370 इतिहास बन चुका है और दुनिया की कोई भी ताकत इसे वापस नहीं ला सकती।ष् चुघ ने कहा कि एनसी.कांग्रेस पहाड़ीए गुज्जरए बकरवाल और ओबीसीए वाल्मीकि को दिए गए आरक्षण को छीनना चाहते हैं और उन्होंने लोगों से विधानसभा चुनावों में इन पार्टियों को सबक सिखाने की अपील की। चुघ ने कहा कि एनसी.कांग्रेस और पीडीपी पाकिस्तान के एजेंडे पर काम कर रहे हैं। ष्याद रखें कि ये पार्टियां स्वायत्तता और स्वशासन की बात करती थीं।

पर्यटकों की संख्या में कई गुणा की बढोतरी हो चुकी हैं। चुघ ने कहा यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्त्व में संभव हुआ हैं।

मोदी हैं तो मुमकिन है। उन्होंने कहा जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार आने के बाद प्रत्येक परिवार को वरिष्ठ महिला को 18 हजार रूपये सालानाए किसानों को प्रधानमंत्री किसान निधि के तहत 10 हजार रूपयेए विद्यार्थियों को लैपटाप व परिवहन भत्ता दिया जाएगा। महिलाओं को साल में दो सिलेंडर भी मुफ्त दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा शांति और खुशहाली को मोदी सरकार सुनिश्चित करती हैं।

चुघ ने कहा तीन परिवारों के शासन में जम्मू कश्मीर की बर्बादी हुई। आतंकवाद और अलगाववाद का बोलबाला रहा। मोदी सरकार में अलगाववाद को खत्म करने का काम किया गया हैं

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय