Tuesday, October 1, 2024

गाजियाबाद में दोस्त छात्र ने नहीं की बात तो छात्रा ने ब्लेड से काटी अपनी गर्दन

गाजियाबाद। साहिबाबाद क्षेत्र के शालीमार गार्डन में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब 12वीं की छात्रा ने अपने छात्र दोस्त के बात न करने पर अपनी गर्दन को ब्लेड से काट लिया। पुलिस ने छात्रा को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के बुलाने पर छात्रा की मां ने उसे घर ले जाने से भी मना कर दिया। पुलिस ने छात्रा को उपचार के बाद उसकी मां के साथ घर भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि डेढ़ साल पहले दिल्ली की किशोरी छात्रा की इंस्टाग्राम पर शालीमार गार्डन में रहने वाले किशोर छात्र से दोस्ती हुई थी। वह 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। छात्रा ने छात्र को मिलने के लिए दिल्ली कनॉट प्लेट में बुलाया था। वहां छात्रा ने किसी बात से नाराज होकर अपनी नस काट ली। दोनों के परिजन भी सूचना मिलने पर कनॉट प्लेस पहुंच गए। दिल्ली पुलिस के सामने परिजनों ने दोनों की सिम लेकर तोड़ दी।

 

इसके बाद सोमवार को छात्रा परिजनों को बिना बताए शालीमार गार्डन में छात्र से मिलने घर के पास पहुंच गई। वहां उसने अपनी जान देने की धमकी दी तो छात्र के परिजनों ने उसकी मां को फोन कर सूचना दी। काफी देर तक गहमागहमी के बाद मामला पुलिस के पास पहुंच गया। थाने में महिला पुलिसकर्मियों ने छात्रा को समझाने का प्रयास किया। पुलिस ने छात्रा की मां को फोन करके थाने बुलाया।

 

 

उन्होंने छात्रा को घर ले जाने से मना कर दिया। इस बीच छात्रा शौच के बहाने बाथरूम में गई। जहां पर उसने ब्लेड से गर्दन पर हमला कर लिया। बाथरूम के बाहर महिला पुलिसकर्मी ने थानाध्यक्ष को मामले की सूचना दी। स्टाफ ने गेट खोलकर महिला पुलिस की मदद से छात्रा को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। एसीपी के मुताबिक, इलाज के बाद छात्रा को उसकी मां के साथ घर भेज दिया। मामले में शिकायत नहीं मिली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय