Thursday, October 17, 2024

मुजफ्फरनगर में राज्यमंत्री कपिल देव के आवास के पास महिला से लूटी चैन, घटना सीसीटीवी में कैद

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल के निवास स्थल गांधीनगर में एक राहगीर महिला के गले से चैन स्नेचिंग की घटना सामने आई है। इस घटना का फुटेज पुलिस के हाथ लगा है, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।
फुटेज में देखा गया है कि लुटेरा महिला के साथ काफी देर तक उलझता रहा, जिससे यह स्पष्ट होता है कि उसने अपने इरादों को अंजाम देने से पहले महिला को निशाना बनाने के लिए पहले से योजना बनाई थी।
दरअसल मुजफ़्फ़ऱनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के पटेलनगर निवासी महिला के साथ गांधीनगर में देखने को मिला, जहां पटेलनगर निवासी महिला  नीलम गुप्ता  अपने पुत्र की ससुराल गांधीनगर एक प्रोग्राम में गयी हुई थी, प्रोग्राम से वापस आते समय रास्ते मे एक अज्ञात लुटेरे के द्वारा महिला के साथ चैंन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया गया।
इस दौरान महिला व लुटेरे के बीच काफी हाथापाई भी हुई, लेकिन फिर भी लुटेरा चैंन लेकर भागने में कामयाब रहा, वही इस हाथापाई के बीच महिला के हाथों में चैंन का लोकिट रह गया, घटना के पश्चात सूचना पर पहुँची थाना नई मंडी पुलिस ने पीडि़त महिला से तहरीर प्राप्त कर अज्ञात लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है।
मंडी पुलिस के द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालने का कार्य किया जा रहा है, जिससे कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके, पुलिस अब महिला के बयान के आधार पर जांच कर रही है और लुटेरे की पहचान के लिए  फुटेज का भी विश्लेषण कर रही है। महिला ने स्थानीय लोगों से भी मदद मांगी है, ताकि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कोई उपाय किया जा सके।

इस सम्बन्ध में मंत्री कपिल देव ने बताया कि उन्होंने इस घटना का संज्ञान लेते हुए एसएसपी से बात की और कहा कि तत्काल यह घटना खुलनी चाहिए। इसके अलावा पीड़ित महिला नीलम गुप्ता से भी बात कर उन्हें आश्वस्त किया कि शीघ्र घटना का खुलासा कर चैन छीनने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय