Friday, October 18, 2024

नोएडा में किशोरी समेत दो ने की आत्महत्या, श्रमिक को बिजली का करंट लगने से मौत

नोएडा। नोएडा के विभिन्न जगहों पर रहने वाले दो लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। वहीं एक श्रमिक को बिजली का करंट लग गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। इसके अलावा नोएडा प्राधिकरण द्वारा बनवाए जा रहे एक नाले के निर्माण कार्य में लगे एक श्रमिक को बिजली का करंट लग गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई है।

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के साइड-5 में रहने वाले सुरेंद्र कुमार पुत्र करण सिंह उम्र 20 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि खोड़ा कॉलोनी की रहने वाली अंशिका पुत्री राजेश यादव उम्र 14 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र में रहने वाले सुखदेव नामक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि बुधवार को सेक्टर-8 में नोएडा प्राधिकरण द्वारा नाले का मरम्मत करवाया जा रहा था। इसी बीच वहां से गुजर रही बिजली के तार टूट कर गिर गया। वहां काम कर रहे मजदूर दीपक कुमार उम्र 21 वर्ष बिजली की तार की चपेट में आ गया। उसे करंट लग गया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय