Friday, October 18, 2024

नोएडा में जानलेवा हमले के 3 बदमाश गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर समेत कई गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध

नोएडा। गौतमबुद्व नगर कमिश्नरेट पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत कई बदमाशों को अनैतिक कार्यों में लिप्त रहने पर गिरफ्तार किया है। इसके अलावा कई बदमाशों को गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना जारचा के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि बीते 11 अक्टूबर को साकिब राजा निवासी ग्राम छोलस ने थाना जारचा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश बहादुर अली तथा सलाउद्दीन उर्फ भूरा ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया। पीड़ित के अनुसार वह नमाज पढ़कर आ रहा था, तभी बदमाशों ने उसे घेर लिया तथा  जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार बाबर अली हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश बाबर अली तथा सलाउद्दीन उर्फ भूरा  को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा थाना पुलिस एक शख्स को जान से मारने के मामले में द्वारा वाछिंत चल रहे अभियुक्त गजनफर पुत्र अली अथर को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने एक सूचना के आधार पर संगठित गिरोह बनाकर लूटपाट और चोरी करने वाले गिरोह के सरगना देवेंद्र शर्मा के साथ गैंग के सदस्य मुकेश, सतपाल, धर्मेंद्र यादव, संतोष तथा फैय्याज के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि ये लोग एक संगठित गिरोह बनाकर एनसीआर में लूटपाट और चोरी की वारदातें करते हैं।
 

 

 

थाना सेक्टर-142 के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने आकाश कुमार पुत्र चरण सिंह को गिरफ्तार कर देसी तमंचा बरामद किया है। वहीं थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि जिला पूर्ति निरीक्षक सोनू अग्रवाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ईश्वर सिंह और नरेंद्र चेची तुगलपुर गांव के अंसल प्लाजा के पास छोटा हाथी में भरकर घरेलू गैस सिलेंडर की कालाबाजारी करते है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जनपद बुलंदशहर में स्थित लक्ष्मी गैस एजेंसी से ये लोग रसोई गैस सिलेंडर खरीद कर लाते हैं तथा उसकी कालाबाजारी करते हुए ऊंचे दाम पर बेचते हैं।

 

 

 

उन्होंने बताया कि इनके पास से इंडियन ऑयल, एचपी कंपनी, भारत गैस आदि के भरे हुए करीब 30 गैस सिलेंडर बरामद किया है। लोगों के घरों से लैपटॉप, मोबाइल फोन और कीमती सामान चोरी करने वाले एक गैंग के तीन बदमाशों को थाना सेक्टर-126 पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।  थाना प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि गैंग लीडर सपन माझी, गैंग के सदस्य तपन मांझी तथा सिद्ध गोपाल के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय