Saturday, October 19, 2024

तलाक की तारीख कर घर लौट रही महिला की आंख फोड़कर व पीटकर-पीटकर की हत्या,

बांदा। पति से चल रहे तलाक के मुकदमे की तारीख कर गुरुवार काे घर लौट रही महिला की पीटकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसकी एक आंख फोड़ दी। शव को बंधा के पास झाड़ियों में फेंककर हत्यारे फरार हो गए। पिता अपनी लापता बेटी को खोजते रहे। बाद में उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शव मिलने के बाद अब पिता ने पति समेत तीन ससुरालीजन के विरुद्ध हत्या की तहरीर दी है। डाग व फोरेंसिक टीमों ने सुरागरसी व साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की है।

जिले के बबेरू थाना अंतर्गत अहार गांव के राजाभइया पटेल ने अपनी पुत्री सुमन पटेल (30)की शादी बिसंडा के ग्राम कैरी निवासी मूलचंद्र पटेल के पुत्र रामबाबू के साथ करीब 14 वर्ष पहले की थी। पिता के मुताबिक पति और सास, ससुर उसे पीटकर ससुराल में प्रताड़ित करते थे। जिसके चलते कई वर्षों से वह अपने मायके में रह रही थी। सुमन के पति ने छह माह पहले तलाक का मुकदमा दायर किया था। जिसमें वह गुरुवार दोपहर शहर की कचहरी से मुकदमें की तारीख कर वापस मायके जा रही थी। जब वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो महिला के पिता और रिश्तेदारों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिता ने शुक्रवार सुबह कोतवाली नगर में उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। बाद में परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे चरवाहों को उसका शव बबेरू कोतवाली क्षेत्र के आहार गांव के बांध के नीचे झाड़ियां के बीच पड़ा मिला। सीओ सौरभ सिंह, कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह ने घटनास्थल देखने के बाद स्वजन व ग्रामीणों से पूछताछ की। पिता राजा भइया ने आरोप लगाते हुए तहरीर दिया कि उसकी बेटी की एक आंख फोड़ दी गई है। साथ ही शरीर में चोट के भी निशान हैं। इससे साफ जाहिर है कि पति समेत तीन ससुरालीजन ने पीट-पीटकर उसकी हत्या की है। बाद में शव झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए हैं। उसके दो मासूम पुत्र हैं।

सीओ सौरभ सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से मौत का कारण पूरी तरह से स्पष्ट हो सकेगा। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय