Tuesday, October 22, 2024

बिग बॉस से एलिमिनेट हेमा शर्मा : जानिए कौन हैं ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर गाजियाबाद की दबंग गर्ल

गाजियाबाद। ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन हेमा शर्मा बिग बॉस 18 के घर से बाहर हो गई हैं, जो फैंस के लिए दुखद खबर है। आपको बता दें कि हेमा शर्मा इस सीजन की पहली महिला कंटेस्टेंट हैं जो इस रियलिटी शो से बाहर हुई हैं। हेमा ने घर में काफी विवादित तरीके से एंट्री की थी, लेकिन उन्होंने शुरुआती कुछ दिन जेल में रहने का फैसला करके खेल बिगाड़ दिया। फिर जेल से बाहर आने के बाद भी वह एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभर नहीं पाईं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

हेमा को जानने वाले जानते होंगे कि एक्टर और डांसर होने के साथ-साथ हेमा एक नेक इंसान भी हैं, आप सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किए जा रहे कई सामाजिक कार्यों को देख सकते हैं। वह अपने चैरिटी वर्क के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि हेमा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से ताल्लुक रखती हैं।
हेमा शर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो यूपी के गाजियाबाद के मुरादनगर रावली रोड निवासी हैं। हेमा की दो शादी हुई हैं। पहले पति से उनका रिश्ता 11 साल तक रहा, उनका एक बेटा है।

 

 

 

किन्हीं कारणों से उनका रिश्ता नहीं चल सका, इसके बाद हेमा ने दूसरी शादी की। जिससे उन्हें एक और बेटा हुआ। बता दें हेमा की जिंदगी काफी स्ट्रगल वाली रही है, अपने होमटाउन में कुछ छोटे रोल करने पर उन्होंने बहुत ताने भी सुने हैं। लेकिन आज हेमा मुंबई जैसे बड़े शहर में रहते हुए दौलत और शोहरत कमा रही हैं। हेमा के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इंटरनेट पर्सनैलिटी के तौर पर जानी जाती हैं। वह साड़ी पहनकर जिम में वर्कआउट करते हुए अपने वीडियो भी शेयर करती हैं और फिट रहने के टिप्स भी देती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय