Thursday, October 24, 2024

महाराष्ट्र: मनसे ने जारी की 45 उम्मीदवारों की सूची, अमित ठाकरे भी मैदान में

मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने 45 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इस सूची में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने अपने बेटे अमित ठाकरे को माहिम विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा है। इसी तरह इस सूची में राज ठाकरे ने अपने कट्टर समर्थक पूर्व मंत्री बाल नांदगांवकर को शिवड़ी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया है।

जानकारी के अनुसार, राज ठाकरे ने इससे पहले डोंबिवली से विधायक राजू पाटिल और ठाणे से अविनाश जाधव को उम्मीदवार घोषित किया था। आज मनसे अध्यक्ष ने अपने बेटे अमित ठाकरे को माहिम विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है। इसी तरह मनसे अध्यक्ष ने वरली से मनसे महासचिव संदीप देशपांडे को उम्मीदवार बनाया है। वरली विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना यूबीटी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मनसे ने पुणे में खडकवासला विधानसभा क्षेत्र से मयूरेश वांजले को उम्मीदवार घोषित किया है। मयूरेश वांजले दिवंगत विधायक रमेश वांजले के बेटे हैं। रमेश वांजले एक कार्यक्षम विधायक के रूप में जाने जाते थे। उसी विरासत को आगे बढ़ाते हुए मयूरेश वांजले भी विधानसभा क्षेत्र में उतरे हैं। हडपसर से साईनाथ बाबर और कोथरुड से किशोर शिंदे को उम्मीदवार घोषित किया गया है। इसी तरह संगीता चेंदवंकर को मुरबाड विधानसभा क्षेत्र में मनसे से उम्मीदवारी मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय