Saturday, October 26, 2024

एनडीए की सभी घटकों को यूपी उप चुनाव में लेकर जाएंगे : भूपेंद्र चौधरी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने गुरुवार को आगामी यूपी उपचुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि यूपी में उपचुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने सात प्रत्याशियों की घोषणा की है। अब पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में जाएगा।

उन्होंने सभी सीट पर भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि हमारे यहां पार्टी चुनाव लड़ती है, उपचुनाव को लेकर पूरी तैयारी हो चुकी है। शुक्रवार को नामांकन के बाद हमारी सरकार ने जो काम किया है और पार्टी की जो प्राथमिकताएं हैं, उसको हम घर-घर जाकर चर्चा करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निषाद पार्टी को टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह निर्णय केंद्रीय पार्टी का होता है, लेकिन हम लोग आपस में बात करके एनडीए के सभी घटकों को चुनाव में लेकर जाएंगे। करहल विधानसभा सीट से अनुजेश यादव को प्रत्याशी बनाए जान पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि वो लंबे समय से पार्टी के साथ जुड़े हैं। वो जिला पंचायत अध्यक्ष भी रहे हैं। पूरा विश्वास है कि निश्चित रूप से करहल में परिवर्तन देखने को मिलेगा। बता दें कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए सात सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं।

भाजपा ने कुंदरकी से रामवीर सिंह ठाकुर, गाजियाबाद से संजीव शर्मा, खैर से सुरेंद्र दिलेर, करहल से अनुजेश यादव, फूलपुर से दीपक पटेल, कटेहरी से धर्मराज निषाद और मझवां से सुचिस्मिता मौर्या को उम्मीदवार घोषित किया है। प्रदेश में उपचुनाव के लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर है। नामांकन पत्रों की जांच 28 अक्टूबर को होगी। नाम वापसी की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर है। मतदान 13 नवम्बर को तथा मतगणना 23 नवम्बर को होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय