Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में पहलवानों के धरने पर बोले पूर्व MLA संगीत सोम – किसी जाति बिरादरी से नहीं डरेगा क्षत्रिय समाज

मुजफ्फरनगर। मेरठ में सरधना के पूर्व विधायक भाजपा नेता संगीत सोम ने कहा कि क्षत्रिय समाज इतना कमजोर नहीं कि किसी जाति बिरादरी के लोगों से डर जाएगा। दिल्ली जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरने में खाप पंचायतों की सक्रियता पर उन्होंने नाम लिए बिना अपनी नाराजगी जाहिर की। पूर्व गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने भी खाप पंचायतों पर सवाल उठाये है।

मुज़फ्फरनगर के दूधली में महाराणा प्रताप जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही धरना प्रदर्शन शुरू हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली जंतर-मंतर पर पहलवान अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी समाज देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के साथ खड़ा होना पसंद करेगा। उन्होंने कहा कि धरना प्रदर्शन को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। आगामी चुनाव को ध्यान में रखकर  ऐसे मामलों को नया रूप दिया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पूर्व विधायक ने कहा कि क्षत्रिय समाज इतना कमजोर नहीं है कि किसी जाति बिरादरी के लोगों से डर जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज सिर्फ भगवान से डरता है। शिरोमणि महाराणा प्रताप का जीवनवृत इसका प्रमाण है। पूर्व विधायक ने कहा कि छत्रिय समाज के डीएनए में डरना नहीं लिखा है। कोई जाति वर्ग अपने निजी सियासी लाभ के लिए क्षत्रिय समाज को झुकने पर मजबूर नहीं कर सकता।

पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि किसी भी मामले पर राजनीति करना आसान है। वे राष्ट्रवादी लोग हैं और जेनेटिकली उसको साबित किया जा सकता है।उन्होंने भी खाप पंचायतों के समर्थन पर सवाल खड़े किये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय