Sunday, May 19, 2024

नोएडा में 20 हजार का इनामी शूटर गिरफ्तार, एक साल से था फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-126 नोएडा पुलिस द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, मैनुअल इंटेलीजेंस व गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए वांछित 20 हजार रुपए के इनामी अभियुक्त मेहंदी हसन को जिंदल फॉर्म हाउस पुश्ता रोड सेक्टर-127 नोएडा के पास से गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से 1 तमंचा, 2 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 10 जून 2022 को ऋषिपाल शर्मा, निवासी 107 नीयर शर्मा मार्केट, प्रहलादपुर, बदरपुर, साउथ दिल्ली, अपनी स्कूटी से काम करके वापस अपने घर जा रहे थे। तभी अचानक दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने पीछे से आकर सेक्टर-94 सुपरनोवा बिल्डिंग के पास उन्हें गोली मार दी और मौके से भाग गये थे। पुलिस ने ऋषिपाल शर्मा को जिला अस्पताल निठारी नोएडा में भर्ती कराया था। जिन्हें बाद में उच्च संस्थान सफदरजंग दिल्ली में रेफर कर दिया गया। जहां उनकी 14 जून को मृत्यु हो गयी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उस वक्त पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए अकील, विशाल और मृतक की पत्नी पूजा को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में चौथा आरोपी अभियुक्त मेहंदी हसन पिछले एक वर्ष से भी अधिक समय से फरार चल रहा था। जिस पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था।

गिरफ्तार अभियुक्त मेहंदी हसन ने पूछताछ पर बताया कि सह-अभियुक्त अकील उसका रिश्तेदार है। जिसने मुझे पूजा और पूजा के बेटे विशाल से मिलवाया। पूजा और अकील ने मुझे बताया कि उन दोनों के आपस में प्रेम संबंध हैं और वो दोनों एक साथ रहना चाहते हैं। लेकिन पूजा शादी शुदा है। पूजा के पति ऋषिपाल के पास काफी संपत्ति है। अगर हमें ऋषिपाल की संपत्ति और पैसा चाहिये और हमें एक साथ रहना है तो हमें ऋषिपाल को रास्ते से हटाना पडेगा।

ऋषिपाल की हत्या के लिये 1 लाख रुपए में बात हुई। फिर मुझे अकील और विशाल ने 1 तमंचा व कारतूस लाकर दिये, मैं तमंचा व कारतूस लेकर नोएडा आ गया। नोएडा आकर हमने योजना बनायी और योजना के अनुसार अकील ने दिनांक 10 जून को अपनी मोटरसाइकिल होन्डा शाइन की नंबर प्लेट पर मिट्टी लगा दी और मोटरसाइकिल मुझे और विशाल को दे दी। बाइक विशाल चला रहा था और मैं पीछे बैठा था। हमने ऋषिपाल का पीछा किया। ऋषिपाल अपनी स्कूटी पर था, जैसे ही ऋषिपाल सेक्टर-94 नोएडा सुपरनोवा बिल्डिंग के पास पहुंचा तो मैंने पीछे से ऋषिपाल को गोली मार दी और मोटरसाइकिल पर फरार हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय