Saturday, October 5, 2024

शामली में किसानों का धरना समाप्त, 24 घंटों में सडक का निर्माण कार्य होगा शुरू

शामली। शहर के मेरठ-करनाल बाईपास स्थित गोहरनी करोडी मार्ग पर सर्विस रोड दिलाये जाने की मांग को लेकर किसानों का रास्ता बंद कर चल रहा धरना प्रदर्शन 9 दिन बाद समाप्त हो गया। एडीएम ने किसानों से 24 घंटों में सडक का निर्माण कार्य शुरू कराने का आश्वासन दिया है।

शहर के मेरठ-करनाल मार्ग स्थित करोडी गोहरनी बाईपास पर निकटवर्ती गांव गोहरनी, करोडी, भैंसवाल, सिलावर, मेहरमपुर, दुल्हैंडा आदि के किसानों का एनएचआईए का निर्माण कार्य बंद कराकर धरना प्रदर्शन गत 15 सितंबर से जारी था। किसानों ने एनएचआईए के निर्माण कार्य को भी रूकवाते हुए हाईवे को बंद करते हुए रास्ता अवरूद्ध कर किया हुआ था। गत गुरूवार देर रात्रि किसानों के धरने पर पहुंचे एडीएम संतोष कुमार सिंह व सीओ सिटी श्यामबीर सिंह ने किसानों से वार्ता की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसानों ने कहा कि गांव को जाने वाले सर्विस रोड का निर्माण कराया जाये। जिस पर एनएचआईए के अधिकारियों ने मिटटी की समस्या को बताया। किसानों ने अपने खेतों से मिटटी देने का आश्वासन दिया तो समस्या का समाधान हो गया। एडीएम ने आगामी 24 घंटों में सडक का निर्माण कार्य शुरू कराने का भरोसा दिलाया तो किसानों ने धरना समाप्त कर दिया।

इस अवसर पर सुधीर प्रधान गोहरनी, विश्वप्रकाश, प्रमोद, विनोद, प्रमोद मास्टर, विपिन, विकेन्द्र, जगमेर सिंह, चंद्रबली, योगेन्द्र चैधरी, भूपेन्द्र चेयरमैन, हरेन्द्र निर्वाल, अमित गोहरनी, राजीव निर्वाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय