Wednesday, June 19, 2024

सहारनपुर में खारा पावर हाउस पर शिवालिक जंगल में लगी भयंकर आग, दमकल विभाग आग पर काबू पाने में जुटा

सहारनपुर। बढ़ते तापमान, भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप के कारण जहां आमजन परेशान है वही दूसरी और अब शिवालिक पहाड़ियों में भी इस गर्मी का असर दिखाना शुरू हो गया है। जहां तहसील बेहट इलाके की शिवालिक पहाड़ियों में लगी आग लगातार बढ़ती ही जा रही है।
वहीं आग का तांडव दिनभर जारी रहा। शिवालिक पहाड़ियों में आग लगने की खबर के बाद से ही स्थानीय पुलिस और दमकम विभाग की टीम आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है।सहारनपुर में बढ़ते तापमान के कारण हो रही भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप से लोगो का जीना दुभर होता जा रहा हैं। वहीं इन सबके बीच शिवालिक जंगल भी इस गर्मी की चपेट में आया। मिर्जापुर थाना क्षेत्र के खारा पावर हाउस पर शिवालिक जंगल में अचानक से लगी आग ने जंगल को भी अपनी चपेट में ले लिया है। जिसके बाद सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की।
वहीं मिर्जापुर थाना प्रभारी मनोज चौधरी भी भारी पुलिस बल के साथ आए और दमकल विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर शिवालिक जंगल में लग रही भयंकर आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। जिसके बाद मनोज चौधरी ने बताया कि आग पर कुछ हद तक काबू पा लिया हैं वहीं आग को पूरी तरह बुझाने का प्रयास किया जा रहा हैं। अगर जरूरत पड़ी तो फायर ब्रिगेड की और गाड़ियों को मौके पर बुलाया जा सकता है। सीओ बेहट शशि प्रकाश शर्मा भी पुलिस बल के साथ मौके पर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय