Tuesday, June 11, 2024

यूपी के बिजनौर में शादी का झांसा देकर युवती संग कथित दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। युवक की पहचान अरशद के रूप में हुई है जो बिजनौर के धामपुर का रहने वाला है।

वह धामपुर के मौहल्ला अफगान में एक मोबाइल फोन दुकानदार के रूप में काम करता था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी अरशद ने शादी के बहाने उसके साथ करीब दो साल तक दुष्कर्म किया और बाद में उसे धमकी देते हुए उससे शादी करने से इनकार कर दिया। अरशद ने युवती को धमकाया कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो इसके भयानक परिणाम होंगे। पीड़िता के मुताबिक, वह करीब दो साल पहले आरोपी से मिली थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपनी पुलिस शिकायत में, उसने दावा किया कि जल्द ही वे दोस्त बन गए और बाद में उसने उसे शादी के लिए प्रस्तावित किया। युवती ने पुलिस को बताया, “वह मुझे होटल के एक कमरे में ले गया। और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया।” पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसने आरोपी को उसके गर्भवती होने की जानकारी दी थी, लेकिन उसने पीड़िता के गर्भवती होने पर उसने पीड़िता का जबरन गर्भपात करा दिया और उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी।

धामपुर थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) किशन अवतार ने कहा, ”आरोपी को कानून की उचित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। उसे आगे की कार्यवाही के लिए जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय