Saturday, May 18, 2024

गठबंधन सरकार बनी तो खत्म कर देंगे अग्निवीर योजना: अखिलेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं – उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा सीट पर सहसवान विधानसभा क्षेत्र के कस्बा नाधा में आयोजित समाजवादी पार्टी की जनसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार बदायूं की जनता और सहसवान विधानसभा के लोग रिकार्ड बनाकर जिताएंगे। यहां से सपा को ताकत मिलती है। गुन्नौर के बाद सबसे बड़ी जीत सहसवान विधानसभा से होगी।

श्री यादव ने कहा कि 7 तारीख को जसवंत नगर में भी चुनाव है और बदायूं में भी अब देखना यह होगा कि जसवंत नगर के लोग ज्यादा वोटो से जिताते हैं या सहसवान के लोग । अब चाचा है तो आपको किसी से नहीं कहना पड़ेगा, चाचा बदायूं के हो गए हैं, अब सीधे-सीधे आपका काम होगा ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने दावा किया कि 07 तारीख को पड़ने वाला वोट भारतीय जनता पार्टी को सात समुंदर दूर फेंक देंगे, उनका सफाया कर देगा। पहले दूसरे चरण में जनता ने भारतीय जनता पार्टी को पलटी दी है तीसरे चरण के लोग इनका सफाया करने जा रहे हैं। अभी किसानों की लड़ाई खत्म नहीं हुई है। इंडिया गठबंधन ने तय किया है कि अपने किसानों को खुशहाल बनने के लिए सरकार बनने के बाद किसानों को एमएसपी का अधिकार दिलाने का काम करेंगे । बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर दिया किंतु हमारे किसानों का कर्ज माफ नहीं किया ।

उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पांच करोड़ से ऊपर वालों का कर्ज माफ किया , आज किसान मायूस है । इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो किसानों का पूरा का पूरा कर्ज माफ होगा। इस सरकार ने जो फौज विषम परिस्थितियों में देश की रक्षा के लिए खड़ी होती है उस फौज की नौकरी को आधा अधूरा बना दिया । इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्नि वीर जैसी योजना को हमेशा हमेशा के लिए खत्म करने का काम करेंगे । यह अग्नि वीर आदि अधूरी नौकरी है । इस पर सरकार में जितनी परीक्षाएं ली गई है सब पेपर लीक हो गए l सरकार जानबूझकर पेपर लीक कर रही है।

यह सरकार संविधान खत्म करना चाहती है, इन्होंने कोरोना काल में हमें और आपको वैक्सीन लगा दी, हमारी आपकी जान को खतरा पैदा कर दिया जिन्होंने वैक्सीन लगवाई है। उनको हार्ट से लेकर और भी तरह की चिंता करनी पड़ेगी जिन लोगों के वैक्सीन लगवाई है उनकी जांच और ईसीजी फ्री होनी चाहिए । इलेक्टोरल बांड के नाम पर इन्होंने कोई कंपनी ऐसी नहीं बची जिससे चंदा ना लिया है। बदायूं से लेकर मैनपुरी तीसरे चरण का चुनाव है नेताजी को जितना लगा मैनपुरी से था उतना ही लगाव बदायूं से था। हमने विकास के लिए बदायूं को कभी पीछे नहीं छोड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय