Saturday, May 4, 2024

अक्षय और टाइगर ने अगली एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टाइटल ट्रैक रिलीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रोमांचक टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। दोनों अभिनेता मुख्य भूमिका में हैं। अपने हाई-ऑक्टेन प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध यह जोड़ी गाने को एक एनरजेटिक ऊर्जा से भर देती है। दुनियाभर के फैंस इसे पसंद कर रहे हैं।

ग्रूवी बीट्स और रिदम के बीच यह ट्रैक फिल्म की रोमांचक कहानी है, जो डांस फ्लोर पर कुमार और श्रॉफ की केमिस्ट्री को प्रदर्शित करता है। दोनों ने पूरे उत्साह के साथ चार्टबस्टर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। पोस्ट का कैप्शन दिया है, “तेरे पीछे तेरा यार खड़ा, बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक आउट।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह गाना विशाल मिश्रा ने कंपोज और मिश्रा और अनिरुद्ध रविचंदर ने आवाज दी है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। वहीं, बॉस्को-सीज़र ने इसे कोरियोग्राफ किया है, जो इसे नेक्स्ट डांस एंथम के रूप में पेश किया गया है। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के बेहतरीन मूव्स के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी ब्लॉकबस्टर सिनेमेटिक स्पेक्टेकल देने के लिए तैयार है।

फ़िल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स की निर्मित ”बड़े मियां छोटे मियां” की कहानी को अली अब्बास जफर ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म ”बड़े मियां छोटे मियां” में अक्षय और श्राफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय