Saturday, May 4, 2024

मुजफ्फरनगर में दबंगों पर लगाया मारपीट का आरोप, एसएसपी से की कार्रवाई की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना जानसठ क्षेत्र के गांव मंतोडी से निवासी राजकुमार ने गांव के ही दबंगों मयंक पुत्र आशीष और तीन अज्ञात पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। राजकुमार ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित राजकुमार ने बताया कि उसका पुत्र योगेश कुमार गांव का मेला देखकर अपने घर आ रहा था। जिसे गांव के ही रहने वाले एक दबंग किस्म के व्यक्ति मयंक पुत्र आशीष और तीन अज्ञात युवकों ने रोक लिया और गाली गलौज करते हुए लोहे की रॉड से प्रहार करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी जिससे मेरा पुत्र योगेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सीएचसी जानसठ में भर्ती कराया गया जहां से उसे सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

पीड़ित ने बताया कि इस दौरान उसके लड़के का हाथ पैर और घुटने की हड्डी भी टूट गई। जिसका सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन किया गया और सिर में भी गंभीर चोटे आई है पीड़ित व्यक्ति ने दबंगों पर आरोप लगाया है। वह लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं इस संबंध में थाना जानसठ में भी शिकायत की गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़ितों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र के माध्यम से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय