Sunday, May 19, 2024

सोनभद्र में पुलिस मुठभेड़, घायल पशु तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा क्षेत्र में गुरुवार की रात्रि में हुए पुलिस मुठभेड़ में एक पशु तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पशु तस्कर को मुठभेड़ के दौरान पैर में पुलिस की गोली लगी है, जिसे इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चोपन में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हाथीनाला एवं चोपन पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से गुरुवार की भोर में हाथीनाला थाना क्षेत्र के रानीताली क्षेत्र में पांच पशु तस्करों को गिरफ्तार कर 38गोवंश बरामद किया गया था। पुलिस टीम द्वारा पुछताछ में पता चला कि इनके साथ आठ लोग और हैं। पुलिस टीम इनकी गिरफ्तारी के लिए लगी हुई थी। रात्रि में पुलिस को सूचना मिली कि फरार पशु तस्कर जंगल से निकलकर गुरूमरा क्षेत्र में सड़क पर खड़े हैं और बस का इंतजार कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर चोपन थाना व हाथीनाला थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पशु तस्कर पुलिस के वाहन को देखते ही एक फायर झोंक दिये, जिससे गाड़ी के बाईं तरफ का अगले हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पशु तस्कर को दोनों थानों की पुलिस ने दौड़ाया तो पुन: पशु तस्कर ने एक फायर झोंक दिया। पुलिस द्वारा जबाबी फायरिंग की गई, जिससे भाग रहे पशु तस्कर रामकिशुन चौधरी ऊर्फ गुड्डू (40)पुत्र रघुनंदन चौधरी निवासी बामा नगर उटारी झारखंड के दाहिने पैर में गोली लग गई। गोली लगते ही पशु तस्कर जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने उसके पास से एक 32 बोर साइलेंसर पिस्टल बरामद किया है। मुठभेड़ के दौरान बाकी पशु तस्कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल की तरफ भाग लिए। घायल पशु तस्कर को चोपन पुलिस की निगरानी में चोपन अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

घटना की जानकारी लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ओबरा सीओ चारु द्विवेदी, फारेंसिक टीम समेत आस पास के अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुँच गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय