Saturday, July 27, 2024

मतदान के बाद पहली बार मेरठ पहुंचे अरूण गोविल ने कहा- वो जीत को लेकर आश्वस्त

मेरठ। मेरठ हापुड लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल मतदान के बाद पहली बार मेरठ पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात की है। अरुण गोविल ने मेरठ में भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और फिर मीडिया से बात की। इस दौरान वह मीडिया के सवालों पर उखड़े-उखड़े नजर आये। उन्होंने कहा कि समीकरण का खेल वह नहीं जानते, ये काम संगठन का है, अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीएम मोदी के 400 पार वाले बयान पर उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने ऐसा कहा है तो कुछ सोचकर ही कहा होगा। वो ऐसे ही कोई बात नहीं करते हैं। भाजपा को जब तीसरी बार सफलता मिलनी है तो विपक्ष को फेल होना ही होगा। चुनाव के दूसरे दिन ही मुंबई जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे पहले के कुछ काम बाकी थे, इसलिए चुनाव होने के दूसरे ही दिन मुझे मुंबई जाना पड़ा था। पार्टी की तरफ से दिशा-निर्देश आए हैं। दिल्ली, बंगाल, चंडीगढ़ में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने जाउंगा।

 

मेरठ में 26 अप्रैल को मतदान हुआ था और मतदान के अगले ही दिन अरुण गोविल मुंबई चले गए थे। इसके बाद उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट की थी। इस पोस्ट में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए उनके साथ हुए धोखे की बात कहते हुए दुख ज़ाहिर किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इस पोस्ट के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पोस्ट का गलत मतलब निकाला गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय