Saturday, May 11, 2024

सिसौली में महर्षि कश्यप की मूर्ति का भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने किया अनावरण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सिसौली । सिसौली में आज महर्षि कश्यप की मूर्ति अनावरण भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने राजकीय कन्या इण्टर कॉलेज सिसौली के निकट कश्यप पंचायत घर में आयोजित महर्षि कश्यप मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में बोलते हुए भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि सर्व समाज आपस मे मेलजोल व भाई चारा बनाए रक्खे, इससे आपसी झगड़ो में कमी आएगी ।

अपने बच्चों खेल के नशे की प्रवृत्ति पर रोक लगाएं, इससे जहां परिवार में खुशहाली आएगी वही समाज में शांति और सद्भाव का माहौल बनेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि कोल्हू चलाने के लिए बिजली की दर फिक्स किए जाने का अनुरोध मुख्यमंत्री जी से आग्रह करूंगा। डॉ संजीव बालियान ने कश्यप समाज से अनुरोध किया कि वह
मत्स्य पालन से जुड़े, जिससे यूवाओ को रोजगार मिलेगा।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री ने सिसौली में कश्यप समाज के लिए पंचायत घर बनाने की घोषणा भी की। कार्यक्रम में कश्यप समाज के चौधरी राकेश कश्यप, ओमप्रकाश कश्यप ,रमेश कश्यप,प्रमोद कश्यप,धर्मपाल कश्यप, किसान चिंतक एवं वरिष्ठ समाजसेवी कमल मित्तल,अभिजीत बालियान, ओमपाल बंजी, अजय सिसौली आदि लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नीटू कश्यप ने किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय