Saturday, May 4, 2024

बड़ी खबर: थाइलैंड में छुपा था स्क्रैप माफिया रवि काना, गिरफ्तार होने की सूचना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। स्क्रैप माफिया रवि काना से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। स्क्रैप माफिया और सरिया चोर रवि काना को थाईलैंड से गिरफ्तार किया गया है। रवि काना के साथ लेडी डॉन काजल झा पर फरार चल रहे थे, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था। रवि काना पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कई धाराओं में केस दर्ज हैं। इससे पहले पुलिस रवि काना की पत्नी मधु नागर को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया रवि काना के गिरफ्तार होने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि रवि काना थाईलैंड से गिरफ्तार हुआ है। हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि रवि काना अपनी प्रेमिका के साथ थाईलैंड में रह रहा था। इससे पहले पुलिस रवि काना की पत्नी मधु नागर को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

स्क्रैप माफिया रवि काना और उसके गैंग के खिलाफ 500 पन्नों की चार्जशीट नोएडा पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में दाखिल की हैं। नोएडा पुलिस ने चार्जशीट दाखिल करते हुए रवि काना को काले कारोबार का सरगना बताया है। इसके अलावा काजल झा को काले कारोबार में बराबर का हिस्सेदार बताया गया है। पुलिस ने काले कारोबार का पूरा चिट्ठा कोर्ट के सामने पेश किया है।

 

स्क्रैप माफिया रवि काना ने पुलिस सुरक्षा में रहते हुए काफी बड़े अपराध किया। इस समय रवि के खिलाफ 11 मुकदमे दर्ज हैं। 10 मुकदमे दर्ज होने तक तो रवि काना बाहुबली बनाकर घूमता रहा, लेकिन 11वां मुकदमा दर्ज होने के बाद रवि काना के उल्टे दिन शुरू हो गए रवि काना को गौतमबुद्ध नगर में स्क्रैप की दुनिया का बादशाह भी कहा जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय