Sunday, April 28, 2024

बिपाशा बसु ने पहली बार शेयर की बेटी देवी की फोटो, फैंस को लगी बेहद क्यूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म निर्माता-अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर पिछले नवंबर में एक बच्ची के माता पिता बने। अब उन्होंने बेटी का एक फोटो सार्वजनिक किया है। दोनों ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

‘रेस’ की अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेटी देवी की दो तस्वीरें साझा कीं। मनमोहक तस्वीरों ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। बिपाशा ने कैप्शन में लिखा: हैलो वल्र्ड, आई एम देवी बासु सिंह ग्रोवर।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म जगत के मित्रों ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और अपना आशीर्वाद दिया। दीया मिर्जा ने कमेंट सेक्शन में देवी को आशीर्वाद दिया और लिखा: भगवान आपको आशीर्वाद दें, देवी। मैं आपसे प्यार करती हूं! और आपको गोद में लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

विवान भथेना ने उन्हें सनशाइन कहा और काजल अग्रवाल ने उन्हें क्यूटेस्ट लिटिल मंचकिन कहा। काजल अग्रवाल ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा: सबसे प्यारी छोटी कुरकुरी, छोटी देवी को प्यार और आशीर्वाद।

सुजैन खान ने लिखा, वह बेहद खूबसूरत है, भगवान आपको ढेर सारा प्यार दे। अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने भी लिखा: क्यूटी पाई, गॉड ब्लेस योर प्रिंसेस। राजीव अदतिया ने लिखा: शी इज सो क्यूट !!!! भगवान आशीर्वाद दे!!!

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय