Friday, September 20, 2024

प्रधानमंत्री मोदी को भाजपा ने दी जन्मदिन की बधाई, नड्डा आज करेंगे सेवा पखवाड़ा का शुभारंभ

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। पार्टी ने एक्स हैंडल पर दिए बधाई संदेश में उनके दीर्घायु होने की कामना की है। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीयमंत्री जेपी नड्डा के कार्यक्रम का ब्यौरा साझा किया है। नड्डा प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़े का शुभारंभ करेंगे।

भाजपा ने एक्स हैंडल पर लिखा-”जन-जन के दिल में बसते हैं सच्चे प्रधान सेवक नरेन्द्र मोदी। उन्हें जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं।” दूसरी पोस्ट में पार्टी ने लिखा-”विकसित भारत के अथक-पथ के सारथी और देश के ओजस्वी एवं यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं।” एक अन्य पोस्ट में भाजपा ने लिखा-” सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को आत्मसात कर विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए नित अग्रसर मां भारती के सच्चे सपूत लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

पार्टी ने एक्स हैंडल पर यह सूचना भी साझा की है। भाजपा ने लिखा है-”प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज ‘सेवा पखवाड़ा’ के तहत नई दिल्ली में रक्तदान शिविर का शुभारंभ करेंगे और उनके जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे।” इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा मुख्यालय (6 ए पंडित दीनदयाल उपाध्याय मार्ग) में सुबह 11 बजे किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय