Thursday, May 9, 2024

भाजपा नेता की हत्या : दिल्ली, हरियाणा में पुलिस का छापा, 6 गिरफ्तार, 20 लोग हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। द्वारका जिला पुलिस ने बुधवार को अपराधियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू के सहयोगियों की तलाश के सिलसिले में दिल्ली और हरियाणा में कई स्थानों पर छापेमारी कर छह लोगों को गिरफ्तार किया और 20 लोगों को हिरासत में लिया। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम. हर्षवर्धन ने कहा कि 300 पुलिसकर्मियों वाली 21 टीमों ने दिल्ली में 15 और हरियाणा में छह स्थानों पर एक साथ छापेमारी की।

डीसीपी ने कहा, “हमने छापेमारी और तलाशी के दौरान बरामदगी के आधार पर 20 लोगों को हिरासत में लिया है और आर्म्स एक्ट व नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) के तहत विभिन्न अपराधों के सिलसिले में छह को गिरफ्तार किया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नितिन नरुल्ला, निखिल, राजपाल उर्फ राजू गहलोत, दीपक – सभी दिल्ली निवासी, मोहित और जितेंद्र दहिया, दोनों हरियाणा निवासी के रूप में हुई है। दीपक, निखिल और नितिन अन्य आपराधिक मामलों में भी शामिल पाए गए थे।

पुलिस ने विभिन्न स्थानों से एक बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर कार, सात गोलियों के साथ तीन पिस्टल, 20 लाख रुपये नकद, 22.4 ग्राम हेरोइन और 73 ग्राम एम्फेटामाइन भी बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार, द्वारका के बिंदापुर में दिल्ली भाजपा किसान मोर्चा के नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या के मामले में दो किशोरों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था। चंडीगढ़ से गिरफ्तार किए गए दो शूटरों में से एक कपिल सांगवान गैंग से जुड़ा था।

संदेह है कि सांगवान, जिसे घोषित अपराधी घोषित किया जा चुका है और वर्तमान में विदेश में छिपा हुआ है, ने क्षेत्र में अपनी उपस्थिति बढ़ाने और अपने घटते समूह को पुनर्जीवित करने के लिए अपने गिरोह के सदस्यों के माध्यम से मटियाला की हत्या की थी।

अधिकारी ने कहा कि छापेमारी में कपिल सांगवान के गिरोह और उसके सहयोगियों को निशाना बनाया गया और हरियाणा में पुलिस ने गैंगस्टर और उसके सहयोगियों के झज्जर, सोनीपत, बहादुरगढ़ और महेंद्रगढ़ में ठिकानों पर छापेमारी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय