Sunday, May 19, 2024

बारिश के कारण मैच रद्द, चेन्नई और लखनऊ को मिला एक-एक अंक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच बुधवार को आईपीएल मुकाबला भारी बारिश के कारण रद्द करना पड़ा जिससे दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

मैच में बारिश के कारण शुरू होने में पहले ही विलम्ब हो गया था। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लखनऊ ने 19.2 ओवर में सात विकेट पर 125 रन बनाये थे कि बारिश आने से खेल रुक गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाम 5.57 बजे बारिश रुक गयी और मैदान से कवर्स हटाए जा रहे थे। अंपायर मैदान पर आ रहे थे। अभी मैच शुरू भी नहीं हो पाया था कि बारिश फिर शुरू हो गयी और मैदान को फिर कवर से ढक दिया गया।

शाम सात बजे धोनी ड्रेसिंग रूम से बाहर आए। दर्शकों की तरफ हाथ लहराया। खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे हैं। मैच को आधिकारिक रूप से रद्द कर दिया गया है। मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। लखनऊ 11 अंकों के साथ दूसरे और चेन्नई 11 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की शुरूआत खराब रही और उसने 44 रन तक अपने पांच विकेट गंवा दिए। युवा बल्लेबाज आयुष बदौनी ने निकोलस पूरन के साथ पारी को संभाला और दोनों ने छठे विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी कर लखनऊ को 100 के पार पहुंचाया।

पूरन 31 गेंदों में बिना किसी बॉउंड्री के 20 रन बनाकर आउट हुए। बारिश के कारण खेल रुकने के समय बदौनी 33 गेंदों में दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 59 रन बनाकर क्रीज पर थे। लखनऊ का स्कोर 125/7 था।

चेन्नई की तरफ से मोईन अली, महीश थीक्षणा और मथीशा पथिराना ने दो-दो विकेट लिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय