Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में तितावी थाने में भाकियू व भाजपाई आये आमने-सामने, धरना देकर की एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन व भाजपा कार्यकर्ताओं में आज देर रात टकराव की स्थिति पैदा हो गई। दोनों पक्ष जमीन विवाद के फैसले के दौरान हुई मारपीट के बाद तितावी थाने में एक-दूसरे के खिलाफ धरने पर बैठ गए और पुलिस की मौजूदगी में नारेबाजी करने लगे, जिस पर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा व शांति भंग में दोनों पक्षों से दो-दो लोगों का चालान कर दिया, तब जाकर दोनों पक्ष शांत हुए।
तितावी थाना क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद हुआ, एक पक्ष भाजपा से जुड़ा हुआ है दूसरा पक्ष भारतीय किसान यूनियन से, पुलिस ने दोनों पक्षों के दो दो लोगों का चालान कर दिया है। बताया जा रहा है कि आज तितावी क्षेत्र के गांव धनसैनी में जमीन के विवाद के मामले में फैसले को लेकर हो रही बैठक में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी, जिसमें एक पक्ष भाकियू से जुडा है और दूसरा पक्ष भाजपा से जुडा है।
भाजपा  पदाधिकारी सागर कश्यप का आरोप है कि जमीन मामले में बुलाकर उसे अमरजीत समेत कुछ दबंगो ने पीटा है,  जो भाकियू से जुडे हुए हैं। इस मामले को लेकर दोनों तरफ के लोगों  द्वारा दिन के समय तितावी थाने में तहरीर दी गई थी । पुलिस ने दोनों तरफ से तहरीर लेकर कार्यवाही का  आश्वासन दे दिया था। रात ही दोनों तरफ के कार्यकर्ता थाने में धरने पर बैठ गए और पुलिस पर दबाव बनाने लगे, जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों से दो-दो लोगों का चालान कर मामला शांत कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय