Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में भाकियू नेता के चचेरे भाई को अज्ञात वाहन ने कुचला, गांव में छाया शोक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। हाईवे के भैंसी कट के पास हुए सड़क हादसे में घर के इकलौते चिराग की दर्दनाक मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे का आरोपी चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार गांव भैंसी निवासी युवक हर्षित अहलावत पुत्र विनय अहलावत शनिवार देर शाम को घर से स्कूटी में तेल डलवाने की बात कहकर निकला था। बताया गया कि गांव भैंसी के निकट स्थित पैट्रोल पम्प पर भीड़ होने के चलते हर्षित बाद में तेल डलवाने की सोचकर भैंसी कट के निकट अपने खेत की तरफ जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि इस दौरान मुजफ्फरनगर से खतौली की और आ रहे अज्ञात वाहन के चालक ने हर्षित की स्कूटी में सीधी टक्कर मार दी। हादसे में हर्षित गंभीर घायल हो गया। हादसे का आरोपी चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हर्षित को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर घायल हर्षित को मेरठ रैफर कर दिया। हर्षित के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन मौके पर आ गए। घायल हर्षित को मेरठ रैफर किए जाने की खबर लगते ही परिजन मेरठ पहुंच गए।

बताया गया की मेरठ के अस्पताल में हर्षित 22 वर्ष ने दम तोड दिया। घर के इकलौते चिराग हर्षित की अचानक मौत होने से परिजनों में कोहराम मचने के साथ ही गांव में शोक व्याप्त हो गया। बताया गया मृतक हर्षित भाकियू के खतौली तहसील अध्यक्ष राहुल अहलावत का चचेरा भाई था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय