Wednesday, July 24, 2024

मुज़फ्फरनगर में मैग्मा कैमिकल फैक्ट्री में कर्मचारी के इलाज के लिए भाकियू ने दिया धरना

मंसूरपुर। थाना क्षेत्र के बेगराजपुर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित मैग्मा केमिकल फैक्ट्री में फैक्ट्री के कर्मचारी के इलाज के लिए भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। घंटो तक चले धरने के बाद फैक्टरी प्रशासन की ओर से घायल कर्मचारी के इलाज के लिए पैसे देने का आश्वासन देने पर धरना समाप्त किया गया।

शुक्रवार दोपहर को क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया बेगराजपुर में स्थित मैग्मा केमिकल फैक्ट्री में भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने अपने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।भाकियू कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मढकरीमपुर निवासी हाल निवासी घासीपुरा टीटू जो मैग्मा फैक्ट्री में कर्मचारी है। कुछ दिन पूर्व अपनी ड्यूटी खत्म करके वापस जा रहा था कि इसी दौरान एक सड़क हादसे में वह घायल हो गया। उसके पैर का ऑपरेशन होना है,मगर फैक्ट्री प्रशासन की ओर से उसे कोई आर्थिक मदद नहीं मिली, जब तक फैक्टरी प्रशासन की ओर से टीटू को कोई आर्थिक मदद नहीं मिलती तब तक धरना प्रदर्शन चालू रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धरने की सूचना पाकर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार भी अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घंटो तक चले हंगामे के बाद फैक्ट्री प्रशासन की ओर से घायल कर्मचारी टीटू को पचास हजार रुपये तथा कुछ अन्य आर्थिक मदद का आश्वासन दिया गया, इसके बाद धरना समाप्त किया गया। इस मौके पर कपिल सोम, अंकुश प्रधान, ललित आदि भाकियू कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय