Saturday, May 18, 2024

मेरठ में मामूली कहासुनी के बाद दो समुदाय में चले ईंट-पत्थर, आठ हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भावनपुर थानाक्षेत्र के गांव औरंगाबाद में शराब पीकर हुई तू-तड़ाक के बाद दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। इससे गांव में भगदड़ मच गई।

आधा घंटे तक दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को लाठियां फटकार कर खदेड़ा।
भावनपुर थानाक्षेत्र के गांव औरंगाबाद में शराब पीकर हुई तू-तड़ाक के बाद दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। इससे गांव में भगदड़ मच गई। आधा घंटे तक दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को लाठियां फटकार कर खदेड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों को हिरासत में लिया है। थाने के उपनिरीक्षक ने अपनी ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें 12 लोगों को नामजद व इतने ही लोगों को अज्ञात बताया गया है। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

गांव औरंगाबाद के अंबेडकर मोहल्ले में साइकिल का करतब दिखाने कार्यक्रम कई दिनों से चल रहा था। बुधवार रात लगभग 11 बजे मोहल्ले का ही नितिन शराब पीकर आया। नशे में वह करतब देख रहे गांव के ही आदिल के ऊपर गिर गया। आदिल ने इसका विरोध किया।

आरोप है कि नितिन ने आदिल को गाली गलौज कर उसके मोहल्ले से चले जाने को कहा। इसी बात पर विवाद हुआ तो नितिन व उसके साथियों ने आदिल व उसके साथ आए युवकों मारपीट कर दी। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर दिया। थोड़ी देर बाद ही आदिल अपने पक्ष के लोगों के साथ फिर मौके पर पहुंचा तथा नितिन को तलाशने लगा। इस पर उसके मोहल्ले के लोगों ने एकत्र होकर पथराव शुरू कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय