Saturday, April 27, 2024

जालौन में श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकराई, 12 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जालौन। जालौन से गुजरने रहे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर आगे चल रहे वाहन में पीछे से आ रही तेज रफ्तार श्रद्धालुओं से भरी बस टकरा गई। इस हादसे में 12 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे की सूचना पर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की टीम एवं क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घायलों में दो की हालत नाजुक होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, बाकी का इलाज किया जा रहा है। बस में करीब चार दर्जन यात्री सवार चित्रकूट से दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे।

जनपद से गुजर रहे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे 207 किलोमीटर संख्या के पास घने कोहरे के चलते मंगलवार की भोर चित्रकूट से मथुरा जा रही श्रद्धालुओं से भरी शताब्दी बस आगे चल रहे ट्रक में अचानक ब्रेक लगाने के चलते जा टकराई। हादसा होते ही लोगों की चीख पुकार मच गई और बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर वाहनों की कतार लग गई। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने सूचना पुलिस एवं एक्सप्रेसवे की राहत टीम को दी। सूचना पाकर दोनों टीमें मौके पर पहुंची। टीम ने बस में सवार घायल यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। जबकि दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त हुए दोनों वाहनों को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की क्रेन से अलग हटा कर यातायात बहाल कराया। घायल श्रद्धालुओं में महावीर, सुनीता, बेनीवाई, ब्रह्मानंद आदि घायलों ने बताया कि वह बस में करीब 60 से 70 लोग सवार थे। सभी चित्रकूट दर्शन करने गए हुए थे और वह वापस अपने घर कोटा जा रहे थे तभी यह रास्ते में हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय