Friday, March 22, 2024

मीरजापुर में पुलिस से मुठभेड़ में एक पशु तस्कर को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

मीरज़ापुर। चुनार- राजगढ़ मार्ग पर सेमरी बंधा के पास जंगल में बुधवार को पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें एक पशु तस्कर लल्लू उर्फ नवी हुसैन पुत्र मुन्नान अली निवासी खोराडीह गोली लगने से घायल हो गया। उसे सीएचसी राजगढ़ में भर्ती कराया गया है। लल्लू के साथ ही दो अन्य पशु तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।

राजगढ थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव, एसओजी व स्वाट की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि तीन पशु तस्कर चुनार-राजगढ़ मार्ग पर सेमरी बंधा के पास पशुओं को तस्करी के लिए इकट्ठा कर रहे हैं। जानकारी होते ही पुलिस फाेर्स के साथ पहुंचकर वहां घेराबंदी की। इसी बीच तीन पशु तस्कर आते हुए दिखाई दिए। उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया तो एक तस्कर ने तमंचे से फायर कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लल्लू के पैर में गोली जा लगी और वह वहीं पर गिर गया। पुलिस ने लल्लू सहित तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित तस्कर लल्लू राजगढ़ का इनामिया हिस्ट्रीशीटर है। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित है। आरोपित के बाएं पैर में गोली लगी, उसे उसे उपचार के लिए सीएचसी राजगढ़ में भर्ती किया गया। जंगल से दो पशु तस्कर गनीराम उर्फ रामसागर पुत्र स्व, ललई निवासी खोराडीह पर 25 हजार का इनाम घोषित है व अंगद चौहान पुत्र स्व. शंकर चौहान निवासी ग्राम रामपुर थाना चार्ट जिला भभुआ बिहार को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से तमंचा 315 बोर, दो कारतूस का खोखा,11 हजार रुपये, एक चाकू, एक कुल्हाड़ी समेत छह गोवंश बरामद किया गया। एएसपी आपरेशन ओपी सिह, सीओ आपरेशन अनिल कुमार पांडेय ने घटना स्थल पर पहुुंचकर छानबीन की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय