Friday, April 19, 2024

मुजफ्फरनगर में 72 घंटे से लापता कक्षा 11 का छात्र, परिजनों ने ग्रामीणों के साथ डीएम ऑफिस पर किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में टीचर की डांट से क्षुब्ध होकर 11वीं कक्षा का छात्र लापता हो गया। पुलिस ने अपहरण में मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी। किशोर की बरामदगी की मांग को लेकर परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि स्कूल टीचर की डांट से घबराकर उनका बच्चा कहीं चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर के जिला अधिकारी कार्यलय में 3 दिन से लापता किशोर की बरामदगी को लेकर गांव लछेड़ा के लोगों ने प्रदर्शन किया। डीएम कार्यालय पर पहुंचे यमुना कुमार ने बताया कि उनका 17 वर्षीय बेटा राहुल कुमार मुजफ्फरनगर रोडवेज बस अड्डा के समीप एसडी इंटर कॉलेज में 11 वीं का छात्र है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा राहुल कुमार 15 मई को घर से चलकर कॉलेज आया था।

आरोप लगाया कि शिक्षक की डांट से घबराकर वह कही चला गया। बताया की छठे पीरियड में किसी बात को लेकर उसके शिक्षक ने उसे डांट दिया था। पुलिस ने लापता छात्र के मामले में कार्रवाई करते हुए अपहरण की धारा में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है। मुजफ्फरनगर एसएसपी ऑफिस पहुंचे बहुजन एकता संघर्ष समिति कार्यकर्ताओं ने भी प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष विपिन कैमरी ने कहा कि पुलिस इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए लापता छात्र को शीघ्र से शीघ्र बरामद करें।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय