Thursday, September 19, 2024

सीएम योगी ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- ‘आपके जीवन का हर क्षण हमारे लिए प्रेरणा’

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। सीएम ने उन्हें सच्चे अर्थों में भारत के ‘अमृत काल का सारथी’ करार दिया। सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “140 करोड़ देशवासियों के जीवन को सुखमय बनाने के लिए अविराम साधनारत, विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के स्वप्न दृष्टा, हम सभी के मार्गदर्शक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हृदयतल से बधाई। नेशन फर्स्ट की पावन भावना से ओतप्रोत, अंत्योदय के प्रण और ‘विकसित भारत-आत्मनिर्भर भारत’ के लक्ष्य की सिद्धि को समर्पित आपके जीवन का हर क्षण हमारे लिए प्रेरणा है। आपके अभिभावकत्व में वंचित को वरीयता प्राप्त हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

देश आज दुनिया का ग्रोथ इंजन बनने की दिशा में गतिशील है। हमारा लोकतंत्र दिनानुदिन मजबूत हो रहा है। आप सच्चे अर्थों में भारत के ‘अमृतकाल के सारथी’ हैं।” सीएम योगी ने आगे लिखा, “25 करोड़ प्रदेशवासियों की ओर से प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको उत्तम स्वास्थ्य तथा सुदीर्घ जीवन की प्राप्ति हो और हम सभी को सदैव आपका मार्गदर्शन प्राप्त होता रहे।”

 

 

एक अन्य सोशल मीडिया संदेश में सीएम योगी ने कहा, “एनडीए सरकार 3.0 के प्रथम 100 दिवस के रोडमैप को ‘स्पीड, स्केल और रिफ्लेक्शन’ के मंत्र से रियल्टी में परिवर्तित कर 70 वर्ष से अधिक आयु के सभी वरिष्ठ नागरिकों को स्वास्थ्य कवरेज प्रदान करने, 9.3 करोड़ किसानों को 20,000 करोड़ की पीएम किसान सम्मान निधि वितरण करने, 11 लाख नई लखपति दीदियों को प्रमाण पत्र प्रदान कर महिला सशक्तिकरण करने, 12 नई इंडस्ट्रियल सिटी बनाने का फैसला कर करोड़ों युवाओं के लिए रोजगार सृजन करने, 15 से ज्यादा नई मेड इन इंडिया सेमी हाई स्पीड ‘वंदे भारत ट्रेन’ लॉन्च करने, 15 लाख करोड़ की विकास परियोजनाओं को मंजूरी देकर जनकल्याण एवं विकास की नई कसौटी के निर्माता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की अनंत बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य प्राप्त हो।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय