Sunday, October 27, 2024

मुजफ्फरनगर में मीरापुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं का सम्मेलन

 

मुजफ्फरनगर। जिले के वेंकट हॉल में आज मीरापुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें रालोद के शीर्ष नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य रालोद प्रत्याशी मिथलेश पाल को समर्थन देने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रेरित करना और चुनाव की रणनीति पर विचार-विमर्श करना था। इस मौके पर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए रालोद के नेताओं ने जनता के बीच जाकर समर्थन मांगने की अपील की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस कार्यक्रम में रालोद के महत्वपूर्ण नेता और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे, जिनमें मंत्री अनिल कुमार, सांसद चंदन चौहान, विधायक राजपाल बालियान, विधायक प्रसन्न चौधरी, और विधायक अब्दुल राव वारिस प्रमुख रहे। रालोद के कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं ने मिथलेश पाल के समर्थन में एकजुटता दिखाई और कार्यकर्ताओं को जीत के लिए जुटने का मंत्र दिया।

सम्मेलन में रालोद नेताओं ने कार्यकर्ताओं को जनता के साथ बेहतर संवाद बनाने और मीरापुर में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मिथलेश पाल एक योग्य प्रत्याशी हैं, जो मीरापुर के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। नेताओं ने जोर देकर कहा कि सभी कार्यकर्ता मिलकर काम करें और मिथलेश पाल के पक्ष में माहौल बनाएँ, ताकि चुनाव में एक बड़ी जीत हासिल की जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय