Friday, May 17, 2024

कांग्रेस विधायक मामन खान की फिर बढ़ी मुसीबत, महिला ने किया पत्‍नी होने का दावा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। नूंह में हुई झड़प के बाद से चर्चा में आए फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस विधायक मामन खान की मुसीबत अब और बढ़ गई है। एक महिला ने अब मामन खान की पत्‍नी होने का दावा किया है। जिसको लेेकर विधायक की पत्‍नी ने गुरुग्राम पुलिस से शिकायत की है।

शिकायतकर्ता शमशाद ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम करीब 7.47 बजे उसके पति मामन खान के पास एक अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने कहा कि वह खान की पत्नी को ऑटो रिक्शा से घर ला रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने पुलिस को बताया कि मेरे पति ने जवाब दिया कि मेरी पत्नी घर पर मौजूद है, तो यह अज्ञात महिला कौन है, जिसके बाद मेरे पति का फोन कट गया। उसके बाद मेरे पति ने पुलिस आयुक्त गुरुग्राम को इस घटना के बारे में सूचित किया।

उसने अपनी शिकायत में कहा कि महिला ने मंगलवार शाम सेक्टर-47 के मालिबू टाउन में उनके घर के बाहर हंगामा किया और मामन खान की पत्नी होने का दावा किया।

उन्‍होंने पुलिस को बताया कि मेरे पति ने तब मालिबू टाउन सिक्योरिटी को घर भेजा, जिसके बाद सिक्योरिटी अज्ञात महिला को अपने साथ ले गई।

इसी तरह वर्ष 2018-19 में भी मेरे पति के राजनीतिक विरोधियों ने जबरन वसूली के लिए एक अज्ञात महिला की मदद से उन्हें फंसाने की कोशिश की थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि यह अज्ञात महिला मेरे पति के कट्टर विरोधी के इशारे पर मेरे पति को जबरन वसूली के मामले में फंसाना और बदनाम करना चाहती है क्योंकि वह राजनीति में हैं।

वहीं, विधायक ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ साजिश की गयी है। मामन खान ने कहा कि यह मेरे खिलाफ एक साजिश है। मैंने मामले के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है। मेरे प्रतिद्वंद्वी ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की है। मुझे पूरी तरह से इस मामले में जांच की जरूरत है।

इस बीच पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं वहीं संदिग्ध महिला ऐसा कोई सबूत पेश करने में विफल रही है, जो साबित कर सके कि वह खान की पत्नी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय