Sunday, September 29, 2024

शामली में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों व सीसीटीवी कैमरे के पहरे में हो बोर्ड बैठक, कलेक्ट्रेट पहुंचे सभासद   

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे सभासदों ने नगर पालिका में आगामी होने वाली बोर्ड बैठक में विवाद होने की आशंका जाहिर करते हुए बोर्ड बैठक के समय में परिवर्तन कराए जाने साथ ही बोर्ड बैठक को पुलिस प्रशासनिक अधिकारी व तीसरी आंख की निगरानी में कराए जाने की मांग अपर जिलाधिकारी से की है। वीडियो शादी करने की तैयारी सभासदों का आरोप है, कि नगर पालिका के अधिकारी व चेयरमैन द्वारा जानबूझकर यह सब किया जा रहा है। क्योंकि उक्त सभासदों के द्वारा लगातार नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाया जा रहा है। अपर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी से बातचीत कर  उचित कार्रवाई के जाने का आश्वासन दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मंगलवार को नगर पालिका शामली के तीन वार्ड सभासद निशिकांत संगल, अनिल उपाध्याय और शैलेंद्र निर्वाल कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहाँ अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि आगामी 28 दिसंबर को शाम के 4:00 बजे नगर पालिका शामली में बोर्ड की बैठक की सूचना प्राप्त हुई है। जिसमें सभासदों को बोर्ड की बैठक के समय पर आपत्ति है, साथ ही बोर्ड बैठक में विवाद होने की आशंका भी है। क्योंकि उक्त सभासदों द्वारा  लगातार नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार को उजागर किया जा रहा है। जिसके चलते सभासदों को अपने साथ अप्रिय घटना होने का अंदेशा बना हुआ है।

 

वार्ड सभासद  अनिल उपाध्याय का कहना है कि शहर में जनहित से जुड़ी इतनी समस्याएं हैं कि उन्हें रखने के लिए नगर पालिका अधिकारियों द्वारा बोर्ड की बैठक की तय की गई समय अवधि पर्याप्त नहीं है। जिसके चलते बोर्ड की बैठक का समय  सुबह 11:00  बजे पुलिस प्रशासनिक व सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में बोर्ड बैठक  करवाए जाने की मांग अपर जिलाधिकारी से की गई है। अपर जिलाधिकारी ने सभासदों को  संबंधित अधिकारियों से बातचीत कर  बोर्ड की बैठक के समय में परिवर्तन हेतु विचार किए जाने का आश्वासन दिया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय