Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में मासूम के साथ दुष्कर्म करने के दोषी नौकर को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कोर्ट ने दोषी नौकर को 10 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। आरोपी ने मासूम को टॉफी के बहाने ले जाकर कुकर्म किया था। अभियोजन के अनुसार रतनपुरी थाना क्षेत्र में पांच साल के मासूम के साथ कुकर्म के दाेषी नौकर को अदालत ने 10 साल कठोर कारावास की सजा सुनाई।

अपर जिला एवं सत्र न्यायालय/पॉक्सो कोर्ट संख्या-दो के पीठासीन अधिकारी अंजनी कुमार सिंह ने फैसला सुनाया। विशेष लोक अभियोजक दीपक गौतम और विनय अरोरा ने बताया कि पांच फरवरी 2016 को रतनपुरी क्षेत्र के गांव में दुकान पर काम करने वाले नौकर ने पांच साल के बच्चे को टॉफी के बहाने एक मकान में ले जाकर कुकर्म किया। पीड़ित ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार ने आरोपी बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के बूढ़पुर निवासी नौकर राजू उर्फ राजेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस प्रकरण की सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायालय/पॉक्सो कोर्ट संख्या-दो में हुई। अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत में साक्ष्य पेश किए गए, जिसके आधार पर आरोपी पर दोष सिद्ध हुआ। अदालत ने दोषी नौकर को 10 साल का कठोर कारावास और 10 हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय