Sunday, May 19, 2024

विराट के 50वें वनडे शतक के बाद बहराईच में बिरयानी के लिए लगी भीड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराईच। उत्तर प्रदेश के बहराईच में जब एक भोजनालय के मालिक ने क्रिकेटर विराट कोहली द्वारा बनाए गए रनों के बराबर छूट की घोषणा की, तो जाहिर तौर पर उन्हें उम्मीद नहीं थी कि क्रिकेटर विश्व कप में 100 रन बनाएंगे।

बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में विराट के 50वें शतक के कारण देहात पुलिस के तिकोनी बाग इलाके में बिरयानी बेचने वाले भोजनालय में भगदड़ मच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोहली के शतक के साथ, छूट 100 प्रतिशत हो गई, जिसका मतलब था कि चिकन और मटन बिरयानी की प्लेट मुफ्त में आई, जिससे इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

जैसे ही ऑफर के दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हुए, कतार बढ़ती गई और लोगों को बिरयानी की एक प्लेट लेने के लिए कतार में आगे बढ़ने के लिए धक्का-मुक्की करते देखा गया।

इससे पहले कि रेस्तरां मालिक का सामान खत्म हो जाए, भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी।

स्थिति तब तनावपूर्ण हो गई जब कतार में इंतजार कर रहे लोग रेस्तरां मालिक से और बिरयानी की व्यवस्था करने की मांग करने लगे। आख़िरकार, किसी भी तरह की बर्बरता से बचने के लिए मालिक को अपने रेस्तरां को बंद करना पड़ा

थाना प्रभारी, कोतवाली देहात, मनोज कुमार पांडे ने कहा कि चूंकि भोजनालय के बाहर बड़ी भीड़ जमा हो गई थी, इसलिए किसी भी प्रकार की कानून-व्यवस्था की स्थिति से बचने के लिए एक पुलिस टीम भेजी गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय