Monday, May 20, 2024

हरिद्वार में प्रेमी युगल पर हमला कर लूट के मामले में दो गिरफ्तार, एक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। श्यामपुर थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल को लाठी-डंडाें से पीटकर घायल कर नगदी व मोबाइल लूटने के मामले में पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर ही दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल एक अन्य फरार है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक 14 नवंबर को थाना श्यामपुर चौकी चण्डीघाट क्षेत्र स्थित नामिम गंगे घाट के पास काली माता मंदिर के पीछे अपनी महिला मित्र के साथ बैठे रॉनी माटा के सिर पर लाठी-डंडों से वार कर उसे घायल कर उसकी जेब में रखे 70 हजार रुपये व मोबाइल, पेन व आधार कार्ड लूटकर भाग गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को अस्पताल भेजा। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। पुलिस ने हाईवे पर चैकिंग के दौरान चण्ड़ीघाट क्षेत्र से आरोपित भीम निवासी चण्डीघाट थाना श्यामपुर हरिद्वार स्थाई पता ग्राम सुल्तानगंज थाना सुल्तानगंज जिला भागलपुर बिहार, शेखर पुत्र घनश्याम सैनी निवासी रामकिशोर चण्डीघाट थाना श्यामपुर हरिद्वार मूल पता ग्राम हल्दौर थाना हल्दौर जिला बिजनौर उ.प्र. को गिरफ्तार कर लिया धर दबोचा।

 

पुलिस ने भीम के पास से पीड़ित का पेन कार्ड और 32,500 रुपये और शेखर के पास से 32,500 रुपये बरामद किये। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया है। जबकि आरोपितों का एक साथी फरार बताया गया है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय