Sunday, April 28, 2024

नोएडा में डंडे से वार कर डिलिवरी ब्वॉय की हत्या, शव को नाले में फेंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । छलेरा गांव में मामूली विवाद में एक युवक ने डिलिवरी ब्वॉय के सिर पर डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी। दोस्तों की सहायता से आरोपी युवक ने शव को घटनास्थल के पास नाले में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 8 अप्रैल को डिलिवरी ब्वॉय का शव नाले मे मिला था।
  थाना सेक्टर – 39 से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी बंगाल का रहने वाला स्वरूप कुमार वर्तमान में सर्फाबाद गांव में किराये का कमरा लेकर पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था। वह हरौला स्थित एक कंपनी में डिलिवरी ब्वॉय का काम करता था। सात अप्रैल को छलेरा गांव में किराये पर रहने वाले एक युवक ने इलेक्ट्रिक सामान का ऑर्डर किया था। युवक द्वारा बताए गए स्थान पर स्वरूप कुमार सामान की डिलिवरी करने के लिए पहुंचा। इसके बाद सामान का ऑर्डर करने वाले युवक ने अपने दोस्त को एटीएम से पैसा निकालने के लिए भेज दिया। पैसे के लेनदेन को लेकर युवक और स्वरूप कुमार में कहासुनी होने लगी।
इसी दौरान युवक का साथी पैसा लेकर आ गया। विवाद बढ़ने पर युवक और उसके साथी ने डिलिवरी ब्वॉय को लात और मुक्के से मारना शुरू कर दिया। उसके सिर पर डंडे से भी वार किया गया। गंभीर रूप से घायल डिलिवरी ब्वॉय ने कुछ ही मिनट में दम तोड़ दिया। इसके बाद योजना के तहत मुख्य आरोपी और उसके साथियों ने डिलिवरी ब्वॉय के शव को घटनास्थल के नजदीक नाले में ले जाकर फेंक दिया। दो अन्य आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने में मदद की। डिलिवरी ब्वॉय सात अप्रैल को शाम तीन बजे घर से निकला था। आठ अप्रैल को उसका शव नाले में मिला था पर पहचान नहीं हो सकी थी। उस समय पुलिस ने मृतक को शराब का आदी बताया था।
35 वर्षीय मृतक स्वरूप कुमार के एक बेटा और एक बेटी है। उसके परिजनों को भी हत्या की जानकारी दे दी गई है। बुधवार को अंतिम संस्कार होने की बात कही जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई थी। जिस कंपनी में मृतक डिलिवरी ब्वॉय का काम करता था उस कंपनी के पदाधिकारियों से पुलिस पूछताछ करने की बात कह रही है। मृतक घर में कमाने वाला इकलौता इंसान था। ऐसे में पत्नी और बच्चों के सामने अब रोजी और रोटी का भी संकट पैदा हो गया है। डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए दो टीम गठित की गई हैं। चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय