Wednesday, May 8, 2024

भोपा-भोकरहेड़ी में जयन्त चौधरी का हुआ स्वागत, चंदन चौहान के लिए वोट मांगे !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से रालोद- भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी चंदन चौहान के समर्थन में वोट की अपील के लिये पहुँचे राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी की चुनावी रथ यात्रा भोपा, मोरना,भोकरहेड़ी पहुँची जहां उसका शानदार स्वागत किया गया।रोड शो के दौरान वाहनों की लंबी कतार दिखाई पड़ी।

रालोद के रोड शो में आये जयंत चौधरी का भोपा में पेट्रोल पम्प पर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.वीरपाल निर्वाल ने भारत माता की जयघोष के साथ फूल माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यकर्ताओ ने पुष्प वर्षा के कर भव्य स्वागत किया गया।इसके उपरांत वाहनों की लंबी कतार मोरना पहुँची जहाँ भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मन्त्री अमित राठी ने जयंत चौधरी का स्वागत किया। वहीं चौधरी चरण सिंह चौक पर रालोद विधानसभा अध्यक्ष डॉ.अमित ठाकरान ने ढोल नगाड़ों के साथ जयंत चौधरी का स्वागत किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण के उपरांत रालोद भाजपा नेताओं का काफिला छछरौली पहुँचा जहां ग्रामीणों ने रोड शो पर पुष्प वर्षा की देर शाम भोकरहेड़ी पहुँचे काफिले में कार्यकर्ताओं का जोश चरम पर था। रालोद व भाजपा के पक्ष में जमकर नारेबाजी हुई । भोकरहेड़ी में जयंत चौधरी के पहुंचने पर कस्बावासियों ने जोरदार स्वागत किया।

वरिष्ठ रालोद नेता बाबा ओमबीर सिंह, पूर्व चेयरमैन राजेश सहरावत, वरुण कुमार, उदयवीर सिंह, जोगेन्द्र वर्मा, महरबान सिद्दीकी, रामपाल नेता जी,डॉ. चन्द्रपाल सिंह, सुनील ठेकेदार,राजबीर अमीन,शेंकि सहरावत, बालेन्द्र सिंह, बृजवीर सिंह, ललित सहरावत, नीरज रॉयल, डॉ.वीरपाल सहरावत, मोनू प्रधान, मण्डल अध्यक्ष प्रभात तोमर,सुंदर गुर्जर,आदि मौजूद रहे।

भोकरहेड़ी में बसेड़ा चौक पर जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलना बहुत बड़े सम्मान की बात है। देश मे अभी तक 53 महापुरुषों को यह सम्मान मिला है। यह मान सम्मान की बात है।किसान का कोई धर्म कोई जाति नहीं होती है। चौधरी चरण सिंह के विचारों को आगे रखकर वह आगे बढ़ रहे हैं।किसानों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए वह प्रयास करते रहेंगे।वही प्रत्याशी चन्दन चौहान ने भी जन समूह से वोट की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय